सच्ची ख़बर, बेख़ौफ़ अंदाज़...

सच्ची ख़बर, बेख़ौफ़ अंदाज़...

Amitabh bachchan office janak flooded after cyclone tauktae | ताउते तूफान ने डूबा दिया अमिताभ बच्चन का “जनक”, एक्टर ने जाहिर किया दर्द

Share this post

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर को झेलना लोगों के लिए आसान नहीं था कि, अचानक आए ताउते तूफान ने देशवासियों की मुश्किलें और बढ़ा दी है। इस तूफान ने सिर्फ आम लोगों का ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारों का भी काफी नुकसान किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन का ऑफिस ‘जनक’ भी शामिल है। पिछले दो दिनों से भारत में चक्रवात तूफान ताउते अपना कहर बरपा रहा है। तूफान के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है, जिसमें तबाही का खौफनाक मंजर आप साफ देख सकते है।  

अमिताभ ने लिखा ब्लॉग

  • जनक में हुए नुकसान की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है।
  • अमिताभ ने ब्लॉग के जरिए जानकारी साझा किया और लिखा कि, ऑफिस में पानी घुस गया है और स्टाफ के लिए बनाया गया शेल्टर तेज हवा में उड़ गया है। इस चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है, पूरे दिन बारिश होती रही, पेड़ गिर गए, हर जगह लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, प्लास्टिक कवर शीट फट गई, स्टाफ के शेड्स और शेल्टर उड़ गए लेकिन इससे जूझने की भावना अभी भी मौजूद है। सभी लोग पूरी तैयारी के साथ  बाहर निकल रहे हैं और नुकसान को ठीक कर रहे हैं।
  • बिग बी ने अपने स्टाफ की तारीफ करते हुए लिखा कि, स्टाफ ऐसी स्थिति में बेहतरीन काम कर रहा है। उनके य़ूनिफॉर्म भीगे हुए हैं और बारिश हो रही है। ऐसे में भी वो लगातार काम कर रहे हैं।
  • ये देखने के बाद मैंने उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े दिए। जो उन पर कुछ ढीले और टाइट है। अमिताभ आगे लिखते हैं कि, मेरे दफ्तर जनक के चारों ओर पानी पानी हो गया। पानी को निकालने के लिए पूरे स्टाफ ने बहुत मेहनत की। इस दौरान वह पूरी तरह भीग गए थे, जिसके बाद मैंने अपनी टीशर्ट्स और अभिषेक की टीम पिंक पैंथर्स की टीम की टीशर्ट्स उन्हें पहनने के लिए दीं।
  • टीशर्ट पहनकर कुछ तैर रहे है, कुछ उन्हें निचोड़ रहे हैं और इन सब के बीच कुछ बिन बुलाए मेहमान (बरसाती कीड़े) घर में घुस आए हैं, जिन्होंने यहां घर बनाने का फैसला किया है और परिवार से सदस्य इसके बीच में अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं।
  • जिस वक्त जनक सुरक्षित था उस वक्त अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, चक्रवात ताउते की बेहद तेज हवाएं और बारिश पूरी ताकत से हम पर हमला कर रही है। मेरी प्रार्थना है कि सभी सुरक्षित रहें।
  • बता दें कि, गुजरात और महाराष्ट्र में भी चक्रवात ताउते का कहर देखने को मिला है
  • इन राज्यों में भी तूफान और तेज बारिश की वजह से भयंकर तबाही हुई है।
  • वहीं सोमवार को हुई तेज बारिश के बाद पूरा मुंबई जलमग्न हो गया। बता दें कि, अमिताभ बच्चन के ऑफिस के पास ही उनका घर जलसा है और वह अपने सारे महत्वपूर्ण कार्यों को अपने दफ्तर में ही करते हैं। 
  • इतना ही नहीं अमिताभ ने तो अपना जिम भी यहीं बना रखा है। कोविड के बीच इस तूफान ने सबकी मुश्किलें बढ़ा दी है।

 

Source link

BHARTI
Author: BHARTI

Related Posts

Advertisement

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

0 0 2 5 9 3
Users Today : 0
Users This Month : 28
Total Users : 2593
Views Today :
Views This Month : 32
Total views : 4883

Radio Live