सच्ची ख़बर, बेख़ौफ़ अंदाज़...

सच्ची ख़बर, बेख़ौफ़ अंदाज़...

NRMU कर्मचारियों ने सीनियर CMS फिरोजपुर के विरोध में क्यों किया रोष प्रदर्शन? जानने के लिए पढ़ें पूरी ख़बर

Share this post

लुधियाना (ब्यूरो): रेलवे हॉस्पिटल लुधियाना में हो रही मनमानी पर अंकुश लगाने के लिए और रेलवे हॉस्पिटल के डॉक्टरों के द्वारा कर्मचारियों के प्रति की जा रही मनमानियां रोकने के लिए हमारे सीनियर लीडर्स की तरफ से सीनियर सीएमएस फिरोजपुर के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया जिसमें जुझारू साथियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और जमकर रोष प्रदर्शन किया गया। आज NRMU लुधियाना द्वारा रेलवे हॉस्पिटल में मेडिकल सुविधाओं को लेकर रोश मीटिंग की गई। जिस में मंच का संचालन कॉम राजेश बग्गा व मीटिंग की अध्यक्षता कॉम पलविंदर खर्चा द्वारा की गई।


लुधियाना एनआरएमयू के मुख्य वक्ता कॉम अशोक कुमार ने सम्बोधन करते हुए बताया कि लुधियाना में रेल कर्मचारियों व उनके परिवार को बीमार होने पर रेलवे प्रशासन द्वारा रेफर नही किया जाता जबकि रेल में हर सबको मेडिकल सुविधा फ्री है इसके बावजूद लुधियाना में प्राइवेट हॉस्पिटल के कॉन्ट्रैक्ट पर है भी मगर उनकी पेमेंट रेलवे की तरफ से समय पर ना होने के और अगर मरीज लुधियाना में बीमार होता है तो उसका मर्ज फिरोजपुर में बैठे जूनियर डॉक्टर निश्चित करेगा जबकि लुधियाना में एसीएमएस डॉक्टर चेतना कपूर है तब भी जूनियर डॉक्टर बताएंगे की बीमार का ईलाज कैसे और कहाँ होगा। संबोधित करते सीनियर लीडरशिप ने हॉस्पिटल में ना होना सफाई कर्मचारी ना होना, चिकित्सा कर्मचारियों के आदि की कमी को पूरी करने की बात की गई।

इस मीटिंग में कॉम गौरव शर्मा, राजेश्वर सिंह, अमर सिंह, महेंद्र मीणा, अशोक कुमार, आनंद प्रकाश, राज कुमार, आर के सुद सिंह, राजीव कपूर , अजय कुमार, अमृत सिंह, विनोद शर्मा, सुमित कुमार , योगेश राणा आदि के साथ C&W मैकेनिकल इलेक्ट्रिकल ,S&T, ENGG, OPRATING व COMMERCIAL के साथियों ने भारी गिनती में मीटिंग में शिरकत की।

BHARTI
Author: BHARTI

Related Posts

Advertisement

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

0 0 2 5 9 3
Users Today : 0
Users This Month : 28
Total Users : 2593
Views Today :
Views This Month : 32
Total views : 4883

Radio Live